जामिया में निकली त्रिभाषिका पत्रिका!

IMG-20140213-WA0002जामिया मिल्लिया इस्लामिया,नई दिल्ली:

जामिया मिल्लिया इस्लामिया युनिवेर्सिटी के अंग्रेजी विभाग के छात्र गुलाम सरवर ने युनिवेर्सिटी में एक कैमपस कम्पीयन नाम से पाक्षिक पत्र्रिका की शुरुवात की! यह मैगज़ीन तीन भाषाओँ में निकाली गयी है, इस मैगज़ीन में इंग्लिस,उर्दू,हिंदी भाषाओँ को शामिल किया गया है! इस पत्रिका का शुभआरम्भ जामिया के इतिहास विभाग के अध्यापिका रोमा राशिद ने किया! इस मैगज़ीन के निकले से जामिया के छात्रों में काफी उत्साह है! इस पत्रिका में जामिया के अलग अलग विभागों से छात्र,छात्राएं जुड़े हैं!इस पत्रिका में  अग्रेज़ी के एडिटर गुलाम सरवर, उर्दू से निसार अहमद और हिंदी से रूबी अंसारी को एडिटर बनाया गया है और  इस पत्रिका के मीडिया सलाहकार जुनैद अहमद को बनाया गया हैं!

इतिहास विभाग की अध्यापिका रोमा राशिद ने कहा इस पत्रिका के निकलने से जामिया के छात्रों को काफी फायदा होगा!  जिन्हें कविता,कहानी लिखने का शौक है इस मगज़ीन के द्वारा अपनी कला को दर्शा सकते हैं!  और यहाँ से उन छात्रों की पहचान बनेगी, जो लेखन में रूचि रखते हैं! जामिया में ये पहला मौका है की तीन भाषाओँ में एक साथ छात्र मिलकर मैगज़ीन निकाल रहे हैं!

अंग्रेजी के एडिटर गुलाम सरवर ने कहा इस पत्रिका के निकलने से मैं बहुत खुश हूँ! यहाँ के छात्र भी मेरा सहयोग दे रहे हैं! इस मैगज़ीन में जामिया के सभी विभागों के छात्र छात्राओं का स्वागत है!
मीडिया सलाहकार जुनैद अहमद ने बताया कि  ये पत्रिका यहाँ के छात्रों में नया उत्साह पैदा करेगी! मैं इस मैगज़ीन से जुड़ कर काफी खुश हूँ! इस पत्रिका के प्रचार के लिए हमलोगों ने दिल्ली के जेएनयू विश्वविद्यालय, डीयू विश्वविद्यालय,और अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में प्रचार के लिए भेजा गया है ताकी वहां के छात्र भी इस पत्रिका से जुड़े! हमारा उदेश्य है कि सभी छात्रों के सहयोग से इसे सफल बनाया जाऐ!

IMG-20140214-WA0001