गैस माफिया कर रहे है गैस को ब्लैक,नही पहुच रही है आम आदमी तक गैस.!

लकडी से बनाकर खाना खाने वाले,चले है गैस से बनाकर खाने.!अखिलेश सरकार से आम आदमी परेशान.!गैस के लिये लगाने पढ रहे है महीने मे 5 से 6 चक्कर पर तब भी गैस नही.!

आपका टाईम्स डेस्क:

gasकम्पिल,कायमगंज(फर्रुखाबद):उत्तर प्रदेश की हालत दिन व दिन बिगडती जारही है.आम आदमी आखिलेश सरकार मे दब गया है. देश मे एक तरफ आम आदमी पार्टी पिछले तीन वर्ष से भ्रष्टाचार के खिलाफ लड रही है पर भ्रष्टाचार खतम होने का नाम नही लेरहा है.तो दूसरी तरफ देश को लूटने वालो ने अलग अलग तरीके से आम आदमी को लूटने का कार्यक्रम बना रखे है.उ.प्र.के कम्पिल कस्बे की एक घटना है,वहा पर गैस के नये कनेक्श्न खुलने के लिये पिछ्ले 2 साल से आम आदमी परेशान है.कुछ् का कहना है के आज से दो साल पहले वो यहा गैस एजेंसी पर चक्कर लगाते आरहे है पर उनकी समस्याओ को कोई नही सुन रहा है.जिस तरह हर वर्ष सरकार नये कनेक्शन खुलने के आवेदन मांगती है लेकिन यहा पर हमे बताया भी नही जाता है,यदि बताते है तो अपने एजेटो को.और एजेंट उन कनेक्शन पर अपना चार्ज लेते है. ये समस्या सिर्फ कम्पिल कस्बे की नही है बल्की पूरे कम्पिल क्षेत्र मे आने वाले लाखो लोगो की है. कम्पिल निवासी नूर आलम ने बताया के वो एजेंसी के हर महीने 5 से 6 चक्कर लगाते है,जब वो मैनेजर या किसी दूसरे कर्मचारी से बात करते है तो वो सीधे मुह बात नही करते है.हमे उल्टे शब्दो मे बोल देते है के लकडी से खाना बना कर खाने वाले,चले है गैस का खाना खाने.इस तरह से वो लतकार देते है.तो कभी अपने बनाये हुये अजेंटो से संपर्क करने को कहते है.जिससे अजेंट भी लूटता है और उन्हे भी कमीशन मिलता है.कम्पिल क्षेत्र मे एजेंटो की कोई कमी नही है.हर तरफ एजेंटो ने अपनी दबंग गीरी दिखा रखी है.ज्यादा कुछ बोलो तो लडने लगते है,धमकी देते है जाकर थाने मे रिपोर्ट करदो.

तो कुछ की शिकायत है के गैस ब्लैक मे बेची जा रही है.शरीफ निवाशी कमरुद्दीन पुर का कहना है के हर महीने यहा गैस एजेंसी मे गैस आती है पर कुछ दबंग लोगो को देदीजाती है.जो बाकी सिलेंडर होते है उन्हे ब्लैक कर बेच दिया जाता है.समस्या का कोई समाधान नही निकल रहा है,हमे गैस एजेंसी से दुतकार कर भगा दिया जाता है.उ.प्र.मे कानून भंग करदीया गया है.शकील निवाशी निजामुद्दीन पुर का कहना है के उ.प्र.मे भी दिल्ली के जैसा हाल होना चाहिये.यहा भी आम आदमी पार्टी की सरकार आनी चाहिये,तभी आम आदमी को हक मिल सकेगा.!